YURISTGAMEINIGAMEID101

Battlegrounds Mobile India "PUBG" दे रहा है ब्रांडेड टी-शर्ट, बैकपैक व ढेरों इनाम जीतने का मौका

 

Battlegrounds Mobile India Event

PUBG Event Open


BGMI EVENT
hindi net technology

Battlegrounds Mobile India का 'Get Ready To Jump' कम्युनिटी इवेंट चल रहा है और इसमें भाग लेने वाले प्लेयर्स के पास आधिकारिक मर्चेंडाइज़ जीतने का मौका है। इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स को मैप पर एक पिन छोड़ने और अपने चुने हुए स्थान पर उतरने की एक क्लिप साझा करनी होगी। Krafton ऐसी रणनीति की तलाश में हैजिसका उपयोग प्लेयर्स बैटल गेम में पैराशूट से उतने के लिए करते हैं। कुल 150 सबमिशन एक मर्चेंडाइज़ बॉक्स जीतेंगेजिसमें बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ब्रांडेड कपड़े और एक्सेसरीज़ शामिल हैं। यह इवेंट 30 जुलाई को समाप्त होगा और विजेताओं की घोषणा एक महीने बाद की जाएगी।


.


Battlegrounds Mobile India 
बेहद लोकप्रिय फ्री-टू-प्ले बैटल रोयाल गेम हैजिसमें प्लेयर्स एक विमान से मैप में अपने चुने हुए स्थानों पर खाली हाथ कूदते हैं और इसके बाद हथियार और अन्य जरूरी चीज़े इक्ट्ठा करे हुए अंतिम तक बचने की कोशिश करते हैं। जो व्यक्ति या टीम आखिर तक बचती हैउस गेम को जीत जाती है। क्राफ्टन ने अपने Get Ready To Jump  इवेंट की शुरुआत की है जिसमें खिलाड़ी अपने पैराशूटिंग और लैंडिंग कौशल का प्रदर्शन करके आधिकारिक मर्चेंडाइज़ जीत सकते हैं। प्रतिभागियों को एक मिनट से कम की एक छोटी क्लिप साझा करनी होगीजो जिसमें उन्हें खुद को उनके द्वारा चुने गए स्थानों पर कूदते और लैंड करते हुए दिखाना है। यह इवेंट शुरू हो चुका है और 30 जुलाई तक चलेगा।

उन्हें गेम के संबंधित चैनल्स - Instagram पर @battlegroundsmobilein_official,

Photography के लिए best 3 budget Smartphone

 Facebook पर @Battlegrounds Mobile India, 

 YouTube पर @BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA 

इस साईट पर ढूंढे अपना हमशक्ल ...

को टैग करके अपने किसी भी सोशल मीडिया हैंडल पर क्लिप को साझा करना होगा। इसके अलावा #GETREADYTOJUMP और #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA के साथ-साथ अपने करैक्टर का UID नंबर भी डालना होगा।


विजेताओं को एक मर्चेंडाइज़ बॉक्स मिलेगाजिसमें Battlegrounds Mobile India ब्रांडेड बंडानाबैकपैककैपमेटल बैजमोबाइल रिंगमगस्लिपरटी-शर्ट और रिस्टबैंड शामिल होंगे।

Krafton 150 
सबमिशन को चुनेगा और विजेताओं की घोषणा गेम के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर इवेंट के खत्म होने के 30 दिनों के भीतर की जाएगी। इसके बाद बॉक्स को शिप करने के लिए जरूरी जानकारियां प्राप्त करने के लिए प्लेयर्स से मेल के जरिए इन-गेम संपर्क किया जाएगा। क्राफ्टॉन का कहना है कि यदि प्रतिभागी को किसी प्रकार की चीटिंग में पाया जाता हैतो डेवलपर को उसे बदलनेहटाने या अयोग्य घोषित करने का अधिकार है।

 

About Author

Related Post

1 comments:

avatar

Search This Blog