YURISTGAMEINIGAMEID101

ये हैं 2024 की बेस्ट एप्स एंड्रॉयड यूजर्स के लिए

नमस्कार दोस्तों
दोस्तों एप डेवलपर आपके स्मार्टफोन और टैबलेट के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हर रोज नए-नए एप उपलब्ध करा रहे हैं। एंड्रॉयड डिवाइस के लिए ऑनलाइन कई एप्स मौजूद हैं जो आपके स्मार्टफोन को और स्मार्ट बनाते हैं। हम अपनी इस खबर में आपको साल 2019 के कुछ बेस्ट एप्स के बारे में बता रहे हैं जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए गए हैं।


be my eyes app
hindi net technology
Be My Eyes :-
Be My Eyes एक वॉलेंटियर एप है। यह दृष्टिहीन लोगों के लिए काफी मददगार है। इस एप के जरिए दृष्टिहीन यूजर्स किसी भी सामान की खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए उनकी मदद देखने में सक्षम यूजर्स करते हैं। यानी कि जब भी किसी दृष्टिहीन यूजर को किसी मदद की जरुरत होगी तो वह देखने वाले यूजर्स को नोटिफाइ कर देता है। जिसके बाद दृष्टिहीन यूजर्स अपनी जरुरत के मुताबिक खरीदारी कर पाते हैं। इस एप को अभी तक 50,000 दृष्टिहीन यूजर्स ने इस्तेमाल किया है जिसमें 500,000 वॉलेंटियर्स मौजूद है। इस एप के गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।



direct chat app
hindi net tehnology

DirectChat :-
डायरेक्टचैट यह दूसरे चैट एप्स की तरह ही काम करता है। इस एप में कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन मौजूद है जिसे यूजर अपनी जरुरत के मुताबिक कस्टमाइज कर सकता है। इस एप का इस्तेमाल करने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर से इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, यह एप पेड वर्जन में भी उपलब्ध है।
google assistent app
hindi net technology

Google Assistant :-
गूगल असिस्टेंट यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाने वाला एप है। यूजर्स इस एप में अपनी वॉयस की मदद से कुछ भी सर्च कर सकते हैं। गूगल असिस्टेंट की मदद से आप फोन को वॉयस में कोई भी ऑर्डर दे सकते हैं, जैसे कॉलिंग मॉम, सेट अलार्म या कैलेंडर, रिमाइंडर सेट करना या सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा ओपन करना आदि। वहीं आप असिस्टेंट को यूट्यूब पर म्यूजिक प्ले करने के लिए बोलने के अलावा डायरेक्शन पता कर सकते हैं। आप चाहें तो मौसम की भी जानकारी इससे ले सकते हैं। आपके द्वारा पूछे गए सवाल भी असिस्टेंट आपको बोलकर बताएगा। यह एक फ्री एप है जिसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।
messenger lite
hindi net technology

Messenger Lite:-
सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक ने कुछ महीने पहले ही मैसेंजर एप का लाइट वर्जन पेश किया था। एंड्रायड यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप को कम इंटरनेट स्पीड में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह एप मैसेंजर का लाइट, आसान और फास्ट वेरिएंट है। इस एप में सभी फीचर्स दिए गए हैं जैसे चैटिंग करना, फोटो, लिंक, इमोजी या स्टीकर शेयर करना आदि। हालांकि, पैसे भेजने और वीडियो कॉल का सपोर्ट नहीं दिया गया है। इसके लिए यूजर्स को मैसेंजर एप का ही इस्तेमाल करना होगा। यह एप पहले से ही जापान, नाइजीरिया, वियतनाम, पेरु, जर्मनी, तुर्की और नीदरलैंड में उपलब्ध है। यह एक फ्री एप है जिसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

google family link
hindi net technology

Google Family Link :-
गूगल फैमिली लिंक एप पैरेंट्स को ध्यान में रख बनाया गया है। इस एप की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों पर नजर रख सकते हैं। इस एप को पैरेंट्स अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो इस एप में फैमिली ग्रुप क्रिएट कर सकते हैं जिसके जरिए आप अपने बच्चों पर नजर रख पाएंगे। इस एप का इस्तेमाल करने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर से इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
दोस्तों अगर आपको हमारी दी हुई जानकारी पसंद आई हो तो ऐसी और जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग http://hindinettechnology.blogspot.in (हिंदी नेट टेक्नोलॉजी) को हमेशा विजिट करे |
धन्यवाद....




About Author

Related Post

5 comments

avatar

Pioneer Hindi - Today Latest Hindi News , Hindi Breaking News in faridabad, Politics Hindi News in Faridabad, Uttar Pradesh, Breaking News For Politics, Bollywood and Sports News, Latest Hindi news portal of India

Balas
avatar
avatar

Tech Accents a space on web for mod apps and free games. find apk and games files on techaccents.

Balas
avatar

ये हैं 2019 की बेस्ट एप्स एंड्रॉयड यूजर्स के लिए - Hindi Net Technology >>>>> Download Now

>>>>> Download Full

ये हैं 2019 की बेस्ट एप्स एंड्रॉयड यूजर्स के लिए - Hindi Net Technology >>>>> Download LINK

>>>>> Download Now

ये हैं 2019 की बेस्ट एप्स एंड्रॉयड यूजर्स के लिए - Hindi Net Technology >>>>> Download Full

>>>>> Download LINK

Balas
avatar

आइये जानते है "Gmail Tips Tricks Hindi" मे। आज हम आपको इस Post मे Gmail के पंद्रह उपयोगी Tips & Tricks के बारे मे बताने जा रहे है। जिनकी मदद से आप अपने Office Work को काफी आसान बना सकते है। इस Post मे आपको ऐसे ऐसे Tips & Tricks के बारे मे बताएँगे। जिससे आप Gmail मे एक Professional तरीके से Work करना सीख जाएंगे। - Read More - Gmail Tips Tricks Hindi || जीमेल के 15 टिप्स ट्रिक आपकी स्किल को बढ़ाने के लिए जरूरी

Balas

Search This Blog